संयुक्त अरब अमीरात: बांग्लादेश के धार्मिक शिक्षक पर लगा छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज!

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक भारतीय मूल की नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 40 वर्षीय बांग्लादेशी ‘कुरान शिक्षक’ ने एक 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ की है। ये घटना वहां के अल मुक्काबात इलाके की है।

सोमवार को वहां के स्थानीय अखबार की रिपोर्ट की माने तो आरोपी शिक्षक बीते तीन महीने से उसके घर आया करता था। दरअसल वो पीड़िता को हफ्ते में तीन बार कुरान की आयतों की तालीम देने आया करता था।

इस मामले में लोक अभियोजक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक ने पिछले महीनेभर में ही पीड़िता से एक-दो नहीं बल्कि पांच बार छेड़छाड़ की है।

अपने साथ हुए छेड़छाड़ की वारदात की आपबीती देते हुए पीड़िता ने बताया कि शिक्षक इस गंदी हरकत से वह बेहद डर गई और उससे दूर हट गई। जिसके बाद आरोपी ने उससे माफी भी मांगी। साथ ही आरोपी ने लड़की से इस बारे में किसी के सामने जिक्र न करने की भी गुजारिश की।

मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस और लोक अभियोजन ने अपनी रिपोर्ट में शिक्षक को आरोपी बनाया है। यही नहीं पूछताछ के दौरान शिक्षक ने भी अपनी गलती कबूल कर ली और अपने बयान में जांचकर्ताओं को बताया कि उसने लड़की को गलत तरीके से छुआ था।

आरोप तय होने के बाद शिक्षक पर दुबई की अदालत में छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अदालत में शिक्षक अपने बयान से मुकर गया और अपने उपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया।

इस केस में फैसला 12 अगस्त को सुनाया जाना है, तबतक आरोपी को हिरासत में रखा गया है। अदालत में अभियोजन पक्ष ने मांग रखी है कि इस मामले संबंधित कानून के मुताबिक आरोपी को कठोर दंड दिया जाए।