सनी लियोनी के साथ जमकर मस्‍ती करते दिखे शाहरुख

मुंबई : सुपरस्‍टार शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने 5 दिनों के ओपनिंग वीकेंड में 93 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. इसी खुशी में शाहरुख ने कल मुंबई में पूरी स्‍टारकास्‍ट के लिए एक सक्‍सेस पार्टी का आयोजन किया था.
इस पार्टी में शाहरुख संग उनके कोस्‍टार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सनी लियोनी भी नजर आई. इस मौके पर फिल्‍म की पूरी टीम के मेंबर एक ही तरह ही टी-शर्ट पहने नजर आये. खास बात ये थी कि इस पार्टी में शराब नहीं परोसा गया. बता दें ‘रईस’ को दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है.

सनी लियोनी इस मौके पर गोल्‍डन कलर के ड्रेस में नजर आई, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. सनी लियोनी ‘रईस’ के गाने ‘लैला ओ लैला…’ में नजर आई हैं. पार्टी में शाहरुख और सनी लियोनी जीप में बैठकर पहुंचे. बता दें फिल्‍म में शाहरुख एक गैंगस्‍टर की भूमिका में हैं.

फिल्‍म में शाहरुख गुजरात के एक अवैध शराब तस्कर की भूमिका में हैं. जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी चुनौती देता है और अंत में उसे चौपट कर देता है. पुलिस अधिकारी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाई है. फिल्‍म में पाकिस्‍तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.