सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन अपनी आने वाली फिल्म “एक पहेली लीला” के प्रमोशन के लिए सूरत में थीं। मुल्क के डायमंड हब में हुए इस इवेंट में जबरदस्त भीड की खुशी के चक्कर में अफरा तफरी फैल गई। आखिरी वक्त में आर्गेनाइजरो को प्रोग्राम का वेन्यू ही बदलना पडा।

इसी दौरान एक मुकामी शहरी ने सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया। जिसका वजह यह बताया जा रहा है कि इवेंट में लोगों को जमा करने के लिए सनी की टॉपलेस तस्वीर बाटी गयी थी , जो कि गलत है। यह तस्वीर गुजश्ता साल अप्रैल में भी वायरल हुए थे।

ज़राये ने बताया कि, “इवेंट को फाइव स्टार होटल से दूसरी जगह शिफ्ट किया गया। सनी ने मुंबई से वडोदरा के लिए परवाज़ की थी। इसके बाद सडक के रास्ते से सूरत पहुंची।

आर्गेनाइजरो ने आखिरी दौर में वेन्यू को बदल कर दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया।” सनी के साथ उनके हसबैंड डेनियल वेबर के अलावा को-स्टार जय भानुशाली और फिल्म “एक पहेली लीला” के डायरेक्टर बॉबी खान भी मौजूद थे। आपकों बता दें कि फिल्म “एक पहेली लीला” को डायरेक्ट बॉबी खान ने किया है।

फिल्म सस्पेंस से भरपूर है और डरावनी है। असल में सनी लियोन इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सनी लियोन के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव भी अहम किरदार में है। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी