सरक़े के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार लड़के की मौत

मुंबई: सरक़े के इल्ज़ाम में गिरफ़्तार एक 17साला लड़का यहां एक हॉस्पिटल में फ़ौत होगया। इस लड़के को जोनल रीमांड होम मालूनगा में मुबय्यना तौर पर शदीद ज़द्द-ओ-कूब किया गया था। ताहम महाराष्ट्र वीमन ऐंड चाईलड वेलफैर डिपार्टमेंट ने इन इल्ज़ामात की तरदीद की है कि नायर हॉस्पिटल में फ़ौत उस लड़के के साथ रीमांड होम में मारपीट की गई थी और इस वाक़िये पर एक तफ़सीली रिपोर्ट तलब की है।

पुलिस ने बताया कि मुंबई के मुज़ाफ़ात पावरटी में मुक़ीम अमीर जमाल ख़ान को तशवीशनाक हालत में4मई को नायर हॉस्पिटल में शरीक कर दिया गया था। सब इन्सपेक्टर शीवजी पार्क पुलिस स्टेशन ने बताया कि पुलिस टीम ने नायर हॉस्पिटल में ज़ेर-ए-इलाज लड़के का बयान कलमबंद किया था, लड़के ने बाज़ क़ैदीयों और एक सीनियर ओहदेदार का नाम बताया जिस पर उन्होंने इस पर हमला, ज़द्द-ओ-कूब और ग़ैर अख़लाक़ी हरकत की थी।

इस शिकायत की बिना पर पुलिस ने कल रीमांड होम के 12क़ैदीयों के ख़िलाफ़ एफ़ आई आर दर्ज किया है और पुलिस ने उन से पूछताछ के लिए बहबूद इतफ़ाल कमेटी से इजाज़त तलब की है जबकि नायर हॉस्पिटल के डाक्टरों से पोस्टमार्टम रिपोर्ट रवाना करने की गुज़ारिश की गई है ताकि मौत की वजूहात का पता चलाया जा सके।