साजिद खान भद्दे जोक्स मारते थे, सभी महिलाओं से बहुत रूड थे: बिपाशा बसु

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें खुशी है कि महिलाएं साजिद खान के साथ अपने अनुभवों के बारे में खुल रही हैं, जिनके रवैये ने फिल्म के सेट पर महिला कलाकारों और चालक दल के सदस्यों के प्रति दृष्टिकोण को परेशान किया था।

साजिद पर तीन महिलाओं – अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, अभिनेत्री रेचल व्हाइट और एक पत्रकार द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

2014 की फिल्म हमशक्लस पर साजिद के साथ काम करने वाली बिपाशा ने कहा कि हालांकि उन्हें निर्देशक के हाथों कभी उत्पीड़न का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन उन्होंने देखा कि वह हमेशा महिलाओं के प्रति अच्छा व्यवहार नहीं करते थे। “मुझे खुशी है कि महिलाएं इन पुरुषों के अत्याचारों के बारे में बात कर रही हैं…लेकिन इस तरह का कुछ भी मेरे साथ नहीं हुआ…यह महिलाओं के प्रति उनका सामान्य नज़रिया था जो मुझे सेट पर परेशान करता था- वह गंदे जोक्स मारते थे और सभी लड़कियों के लिए बहुत कठोर थे।”

बिपाशा और साजिद के बीच फिल्म हमशक्लस के दौरान कुछ मतभेद हुए और अभिनेत्री ने फिल्म को प्रमोट नहीं करने का फैसला किया था। इस फिल्म में सैफ अली खान, रितेश देशमुख, राम कपूर, ईशा गुप्ता और तमन्ना भाटिया ने भी अभिनय किया।