सानिया मिर्जा के पति शोयब मालिक को हैदराबाद की यात्रा न करने की मिली चेतावनी

हैदराबाद: पाकिस्तान क्रिकेटर व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक को, भाजपा विधायक राजा सिंह द्वारा “भारत के खिलाफ बोलने” पर चेतावनी दी गई है। बुधवार को मलिक द्वारा “Hamara #PakistanZindabad” ट्वीट किए जाने के बाद यह गुस्साई प्रतिक्रियाएं थी। कई स्थानीय लोगों ने ट्विटर पर उन्हें हैदराबाद में प्रवेश नहीं करने देने की चेतावनी दी। कई लोगों ने सानिया मिर्जा से उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया मांगी। यदि वह हैदराबाद का दौरा करते हैं तो उसपर “शारीरिक हमला” करने की चेतावनी दी है। एक ने ट्वीट किया, “हम देखेंगे कि अगर आप तेलांगाना आते हैं तो आप पाकिस्तान वापस कैसे जाते हैं।”

गुरुवार को, राजा सिंह ने अपनी मांग दोहराई कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, सानिया मिर्जा को राज्य के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटा दें। “जब पूरा देश पाकिस्तान और उसके आतंकवादी कृत्यों के खिलाफ है, और उनकी सेना द्वारा आक्रामकता, हमारे ब्रांड एंबेसडर के पति भारत के बारे में बोलते हैं। इसे किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

सिंह ने सुझाव दिया कि साइना नेहवाल या पीवी सिंधु, या पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण जैसे शटलरों को इसके बजाय ब्रांड एंबेसडर बनाया जाना चाहिए।
कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने मलिक को गालियां दीं। उनमें से एक ने टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव से कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि मलिक भारत में प्रवेश से वंचित हैं।