सिद्धू का PM मोदी पर हमला, कहा-‘जो आडवाणी का नहीं हुआ वो देश का कैसे हो सकता है’

2019 लोकसभा चुनाव में पांच चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं. सभी दल के नेता अगले चरण के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं बुधवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में चुनावी सभा में PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

सिद्धू ने तिलकनगर में कहा कि ”जो व्यक्ति लालकृष्ण आडवाणी का नहीं हुआ, वो देश का कैसे हो सकता है.” नवजोत सिंह सिद्धू ने ये भी कहा कि ”कुछ मोदी भाग गए हैं और एक झूठ बोल रहा है.

सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा कि मोदी आया तो न्यूज खत्म, व्यापार खत्म और इस बार आया तो हिंदुस्तान खत्म इसलिए अबकी बार, बस कर यार.”

सिद्धू ने कहा कि ”बड़े उद्योगपतियों की हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है, लेकिन उनके यहां सीलिंग क्यों नहीं हो रही है. भगत सिंह कहते थे, गूंगी बहरी सरकार को जगाने के लिए धमाका जरूरी है. कुंभकरण भी 6 महीने में उठ जाता था. यह सरकार 5 साल से सो रही है”.

नवजोत सिंह ने कहा ”कीड़े पड़ेंगे उन लोगों को जिन्होंने रोज़गार छीना, कहाँ का तू चौकीदार है देश में मचा हाहाकार मचा है. गरीबों के लिए पकोड़ा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना. 2014 में आये थे गंगा के लाल बन कर जाओगे 2019 राफेल के दलाल बनकर”

”मनमोहन सिंह सरदार भी थे और असरदार भी थे तुमने गरीबों को ठगा और लाइन में खड़ा किया हर जगह तुमने संस्था बेकार कर दी. इलेक्शन कमीशन तक में राहुल गाँधी जी को शिकायत करनी पड़ी.”

छठे चरण के तहत 12 मई को दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. तिलकनगर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में प्रचार किया.