सुहागरात की सेज पर ही पहुंचा प्रेमी और फिर..

ऐसा तो कभी उसने ख्वाब् में भी नहीं सोचा होगा कि सुहागरात की सेज पर ही उसकी बीवी ( पत्नी) उसके खून की प्यासी हो जाएगी। एक दिन गौना (रुखशती) होकर आई दुल्हन ने सुहागरात की सेज पर ही प्रेमी के साथ मिलकर धारदार हथियार से शौहर( पति )का गला रेत दिया। इसके बाद वह बदमाशों द्वारा हत्या करने की बात कहकर जोर-जोर से शोर मचाने लगी।

पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ में उसने सारा सच उगल दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका प्रेमी फरार है। उत्तर प्रदेश के चकिया कोतवाली क्षेत्र के अरजी कलां गांव में घटी इस घटना से पूरा इलाका स्तब्ध है। इलिया थाना क्षेत्र के विशुनपुरवां गांव की गोल्डी का विवाह पिछले साल मार्च में अरजी कलां गांव के चंद्रदर्शन उर्फ डब्लू (25) पुत्र रज्जन चौहान के साथ हुआ था।

शादी के बाद वह 26 अप्रैल को गौना के बाद ससुराल आई थी। पुलिस की माने तो शादी से पहले से ही गोल्डी का प्रेम प्रसंग उसके गांव के ही रोशन के साथ चल रहा था। शादी के बाद वह रोशन के साथ भागी भी थी। बताते हैं कि रात को चंद्र दर्शन तथा गोल्डी कमरे में सोने गए। रात में अचानक गोल्डी ने शोर मचाना शुरू ‌कर दिया कि बदमाशों ने पति की हत्या कर दी और उसका मुंह दबाकर मोबाइल, मंगलसूत्र, कर्णफूल छीन ले गए।

चंद्र दर्शन की हत्या से घर में कोहराम मच गया तथा रोना पीटना मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाल मय फोर्स मौके पर पहुंचे तथा शव कब्जे में लेकर कोतवाली ले आए। सुबह होते-होते इस सनसनीखेज हत्याकांड की खबर पूरे चकिया में फैल गई तथा सैकड़ों लोग थाने के बाहर जुट गए।

गोल्डी ने थाने में पहले तो वही कहानी दोहराई जो उसने परिजनों को सुनाई थी, लेकिन कड़ी पूछताछ तथा सबूतों से वह टूट गई तथा पुलिस के सामने उसने अपराध कबूल कर लिया। मृतक के चाचा ने कोतवाली में गोल्डी तथा उसके प्रेमी रोशन के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक तथा एडीशनल एसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और गोल्डी से पूछताछ की।