सेक्स रैकेट का खुलासा : इ-मेल और फेसबुक के जरिये होता था धंधा

अगमकुआं थाना हल्के के महात्मा गांधी नगर वाकेय किराये के मकान में चल रहे हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा जुमे की शाम पुलिस ने किया है। सेक्स रैकेट इ- मेल और फेसबुक के जरिये ओपरेट होता था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन नौजवान और तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक पिस्तौल, 10 गोलियां , एक स्कार्पियो गाड़ी और फहस सीडी समेत दीगर कबीले एतराज़ सामान बरामद किये हैं।

पकड़े गये लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, छापेमारी के दौरान कुछ नौजवान फरार हो गये है। आला पुलिस सुप्रीटेंडेंट मनु महाराज को इत्तिला मिली कि महात्मा गांधी नगर वाकेय किराये के उस फ्लैट में सेक्स रैकेट ओपरेट हो रहा है। इसी इत्तिला की बुनियाद पर सिटी डीएसपी और अगमकुआं थाना इंचार्ज की कियादत में तशकील खुसुसि पुलिस टीम ने उस फ्लैट में जुमा की शाम को छापेमारी की।

छापेमारी के क्रम में फ्लैट से तीन लड़कियों को बरामद किया गया. पुलिस ने राजस्थान के जयपुर में रहनेवाले मो फैज आलम के पुत्र राजू कुमार, अंजनी कुमार व दलाल मुन्ना कुमार को गिरफ्तार किया है.

पुलिस टीम जब छापेमारी कर रही थी, तो राजू व अंजनी कुमार सिंह के साथ तीन लड़कियां कबीले एतराज़ हालत में थीं। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि फी गाहक 500 से 800 रुपये और होटल और पटना से बाहर जाने पर 700 से 1500 रुपये दिये जाते थे, जबकि गाहकों ने दो से पांच हजार रुपये वसूले जाते थे। बरामद एक लड़की भी नाबालिग है। एसएसपी ने बताया कि नाबालिग के साथ जिस्मानी ताल्लुक बनाना गैर कानूनी है, इस मामले में इस्मतरेज़ि की सनाह दर्ज होगी।

गाहकों को फेसबुक पर भेजता था फोटो

आला पुलिस सुप्रीटेंडेंट ने बताया कि गिरफ्तार अंजनी कुमार सिंह ने पूछताछ में बताया कि फेसबुक, मोबाइल और इ-मेल के जरिये से लखनऊ, गोरखपुर, उत्तरप्रदेश और नेपाल के गाहकों को लड़कियों को फोटो भेज कर पसंद आने पर बुलाता था। जहां शराब व शबाब की इंतेजाम होती थी। गिरफ्तार राजू ने पुलिस को बताया कि मुन्ना और अंजनी ने फेसबुक पर फोटो भेजा था और इ-मेल पर पता भेज बुलाया था। गिरफ्तार अंजनी हाजीपुर का दबंग और ट्रांसपोर्ट का धंधा करता है। उसकी कई गाड़ियां भी चलती हैं। वह 13 से 20 साल की लड़कियों को जाल में फंसा कर धंधा करता था।

इन लोगों की गिरफ्तारी

1.जयपुर के रहने वाले मो फैज आलम का बेटा राजू कुमार

2. हाजीपुर, दिघी के रहने वाला अंजनी कुमार सिंह

3. सिलाव, नालंदा के रहने वाला मुन्ना कुमार

जब्त किये गये सामान

रिवाल्वर,गोली ,स्कार्पियो ,कंडोम, सिगरेट , शराब व दवाइयां