सोनीया गांधी के आगे जगन की ख़ुदसपुर्दगी : तेलुगु देशम

तेलुगु देशम पार्टी ने इल्ज़ाम लाग‌या कि वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के सदर जगन मोहन रेड्डी ने कांग्रेस की सदर सोनीया गांधी के आगे ख़ुदसपुर्दगी करदी है और जेल से बाहर आने के लिए की गई सौदा बाज़ी के तहत समखीह आंध्र तहरीक को सोनीया गांधी के रहन रख दिया है।

तेलुगु देशम पार्टी के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसिल वाई वि राजिंदर प्रसाद ने एन टी आर ट्रस्ट भवन में अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए कहा कि जगन एक डाकू जैसा रवैया इख़तियार कर रहे हैं।

उन्होंने जगन से सवाल किया कि आया उनके वालिद-ओ-साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर आँजहानी राज शेखर रेड्डी ने 1999 में अलाहिदा तेलंगाना के क़ियाम की तहरीक शुरू नहीं की थी और आया वो (आँजहानी राज शेखर रेड्डी) रूडी शीटर नहीं थे।

राजिंदर प्रसाद ने सीमा आंध्र की अवाम को मश्वरह दिया कि वो जगन के बारे में मुहतात रहें क्योंकि जगन सीमा आंध्र अवाम के वक़ार को सोनीया गांधी के पास रेहन रखने की कोशिश कर रहे हैं।

राजिंदर प्रसाद ने इल्ज़ाम लाग‌या कि जगन भी साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर डाक्टर एम चन्ना रेड्डी के नक़्शा क़दम पर चल रहे हैं जिन्होंने गवर्नर का ओहदा हासिल करने के बाद तेलंगाना तहरीक को कांग्रेस हाईकमान के पास रेहन रख दिया है।