स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा: बरकती ने कहा- ‘बीजेपी पैसा दे तो बिकने के लिए हम तैयार हैं’

एक दौर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने वाले विवादित इमाम बरकती अब एक नए स्टिंग ऑप्रेशन में फंस गए हैं।

एक निजी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग में बरकती यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि भाजपा अगर उन्हें 5 करोड़ रुपए दे तो पश्चिम बंगाल में 30 फीसदी मुसलमानों का वोट उसके पक्ष में कर सकते हैं।

स्टिंग ऑप्रेशन में बरकती ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात बदल गए हैं। लोग भाजपा को प्यार कर रहे हैं। पार्टी के पास पैसा है एवं सारा खेल पैसे का है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुसलमान भाजपा से प्यार करने लगे हैं एवं वोट करने के लिए अपने नेताओं के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं।

बरकती ने कहा कि अगर मैं कहूं कि भाजपा को वोट करना है तो भारी संख्या में लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में 22 सीटें जीतने का दावा करती है लेकिन जिस तरह से अंदर ही अंदर लोगों में पार्टी के प्रति प्यार बढ़ा है उससे आने वाले लोकसभा चुनाव में 28 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी। स्टिंग में बरकती ने कहा कि भाजपा के सामने मेरी कुछ शर्तें रहेंगी। भाजपा पैसा दे तो हम चार-पांच लाख लोगों की रैली निकाल सकते हैं।

वहीं स्टिंग के मसले पर जब बरकती से बात की गई तो उन्होंने फिर दोहराया कि सबसे बड़ा इमाम पैसा है और भाजपा के पास वो है। अगर वह बंगाल में पैसा करें तो देखें कि कैसे मुस्लिम वोट उनके पक्ष में जाते हैं। कुछ भी मुफ्त में नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं आसानी से मुसलमानों का वोट भाजपा को दिलवा सकता हूं लेकिन इसके लिए बीजेपी को पैसा खर्च करना होगा।