हज हाउस में कल से आज़मीने हज की टीका अंदाज़ी का प्रोग्राम

तेलंगाना स्टेट हज कमेटी के ज़ेरे एहतेमाम रियासत तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुंतख़ब आज़मीने हज की टीका अंदाज़ी का प्रोग्राम हज हाउस नामपल्ली में मंगल 2 सितंबर से शुरू होगा जिस से ज़िला हैदराबाद और रंगा रेड्डी के आज़मीन इस्तिफ़ादा कर सकेंगे।

स्पेशल ऑफीसर तेलंगाना स्टेट हज कमेटी प्रोफेसर एस ए शकूर ने आज जामा मस्जिद हुसैनी, विजए नगर कॉलोनी में मुनाक़िदा तरबियती इजतिमा से ख़िताब करते हुए ये एलान किया।

उन्हों ने कहा कि अज़ला के आज़मीने हज के लिए मुताल्लिक़ा अज़ला को वैक्सीन रवाना कर दिए गए हैं। 2 सितंबर को 10 बजे सुबह टीका अंदाज़ी के लिए रजिस्ट्रेशन का आग़ाज़ होगा।

पहले दिन कवर नंबर एक ता 2500 के आज़मीन की टीका अंदाज़ी होगी। दूसरे दिन 3 सितंबर को कवर नंबर 2501 ता कवर नंबर 5000 के आज़मीन की और तीसरे दिन कवर नंबर 5001 ता कवर नंबर 7500 के आज़मीन की टीका अंदाज़ी होगी।

आज़मीने हज से ख़ाहिश की जाती है कि वो अपने कवर नंबर के मुताबिक़ ही हाज़िर हों। उन्हों ने मज़ीद कहा कि ये काफ़ी कीमती टीके होते हैं जिन की फीकस चार हज़ार रुपये की मालियत होती है।

इस के इलावा तमाम आज़मीन अपने पासपोर्ट और बोर्डिंग पास की दो तीन कॉपियां लगेज हैंड कैरी हैंड बैग में ज़रूर रखें। क़ारी मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन की क़रात कलाम पाक और जनाब शाहनवाज़ और जनाब इर्फ़ान शरीफ़ के हदिया नाअत से कार्रवाई का आग़ाज़ हुआ।