हनीप्रीत सिंह को आज कोर्ट में पेश करेगी हरियाणा पुलिस, रिमांड पर लेने की होगी कोशिश

चंडीगढ़। पिछले 38 दिनों से हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. के लिए सिरदर्द बनी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी व मुख्य राजदार हनीप्रीत को आखिरकार एस.आई.टी. ने गिरफ्तार कर लिया है। हनीप्रीत की गिरफ्तारी जीरकपुर के पटियाला रोड से की गई।

हनीप्रीत पर बीते 25 अगस्त को डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट परिसर से उन्हें भगाने की साजिश करने का आरोप है। हनीप्रीत से एस.आई.टी. की एक खास टीम पूछताछ करने में जुटी हुई है। हनीप्रीत को आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पंचकूला पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा कि हनीप्रीत से पूछताछ की लेकिन उसने ज्यादा कुछ नहीं बताया। अभी उससे और पूछताछ की जाएगी इसलिए हम कोर्ट हनीप्रीत की रिमांड मांगेंगे।” बताया गया कि हनीप्रीत 24 घंटे पहले ही चंडीगढ़ आ गई थी और एक योजना के तहत 2 न्यूज चैनलों से इंटरव्यू करवाया गया।

इंटरव्यू करवाने में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है। 2 न्यूज चैनलों पर इंटरव्यू प्रसारित होने के बाद हरियाणा पुलिस की एस.आई.टी. हरकत में आई।

हनीप्रीत के साथ उसकी सहेली को भी हिरासत में लिया गया है लेकिन पुलिस ने उसका नाम बताने से इंकार कर दिया है। हनीप्रीत पुलिस के कई सवालों पर चुप रही और बस इतना बताया कि डेरा समर्थक एक महिला सुखदीप ने ही उसे बठिंडा में छिपा रखा था।