हसीन जहां ने मुहम्मद शमी पर लगाया एक और बड़ा आरोप, ख़तरे में पड़ सकता है करियर

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भले ही वह टेस्ट मैच में अंग्रेज बल्लेबाजों को शिकार बना रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां उनके ऊपर लगातार बाउंसर फेंक रही हैं। अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी की उम्र को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि मोहम्मद शमी ने उम्र छुपाकर बीसीसीआई को धोखा दिया है। बतौर सबूत हसीन जहां ने शमी की हाईस्कूल की अलग-अलग दो मार्कशीट व ड्राइङ्क्षवग लाइसेंस भी अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट की हैं। हसीन जहां की इस पोस्ट को लेकर अब फिर से सोशल मीडिया पर नया हंगामा शुरू हो गया है। वहीं शमी के परिवार के लोग इस इस संबंध में कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेटर मोहम्मद शमी से दूर होने के बाद कई लड़कियों से उनके संबंध तथा शमी के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब शमी पर फर्जीवाड़ा करने का नया आरोप लगाया है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों कर कहर ढा रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां से अब फिर ‘बाउंसर’ फेंका है।

आइपीएल में चीयर लीडर के ग्रुप में शामिल रहीं हसीन जहां अब फिर मॉडलिंग की ओर जाने के बेताब हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी इंट्री कर ली है। उन्होंने निर्देशक अमजद की अगली फिल्म ‘फतवा’ साइन की है। इस फिल्म में हसीन जहां एक जुझारू जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी और ससुराल के लोगों पर बेवफाई, हत्या के प्रयास और मेरिटल रेप के आरोप लगाए। इन सब आरोपों की जांच चल रही है लेकिन इस बीच हसीन जहां की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने अब क्रिकेटर शमी की उम्र के साथ ही उनके दस्तावेज पर बड़े सवाल उठाए हैं।

 

पांच मार्च को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पति के खिलाफ मोर्चा खोला था। उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर पति पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। उसके बाद दोनों अलग हो गए। इतना ही नहीं हसीन जहां ने जेठ हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीडऩ के आरोप भी लगाए। इस मामले में हसीन जहां ने सभी के खिलाफ कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया। इतना ही नहीं शमी पर उन्होंने मैच फिङ्क्षक्सग तक के आरोप लगाए थे। इसमें जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को क्लीन चिट दे दी थी हालांकि यह मामला अब शांत हो गया था। अब मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेल रहे हैं।