हाई प्रोफाइल लोगों से रिश्ता रखने वाले बलात्कारी बाबा राम रहीम ने कभी नहीं सोचा था, बीस साल बिताने होंगे जेल में

बलात्कार के मामले में बाबा राम रहीम को बीस साल की सजा सुना दी गई है। बाबा जेल में सजायाफ्ता कैदी बन गये हैं। उन्हे जेल में अब जेल कानून के तहत बीस साल गुजारने होंगे। अब न उनकी मर्जी चलेगी और न ही होंगे उनके साथ उनके सेवादार। मीडिया की माने तो बलात्कारी बाबा रामरहीम पूरी रात बैरख में जागते नजर आए।

इस बलात्कारी बाबा की माने तो इसके पंजाब और हरियाणा में सरकार चलाने वाले लोग इनके पहचानने वालों में से है। इससे पहले इन्होने बीजेपी को समर्थन भी किया था। सत्ता में रशूकदार लोगों में पहचान होने की वजह से ये अक्सर लोगों को धमकाया करता था।

लेकिन अब बाबा को कोई साथ देने वाला नहीं मिला। कानून ने ऐसा डंडा चलाया की बाबा की सारी रशूक धरी की धरी रह गई। सजा सुनाने के वक्त जज के सामने हाथ जोड़े रोता नजर आया यह बलात्कारी। धर्म की आड़ में दुष्कर्म करने वाला यह बाबा को अब कोई साथ देता नजर नहीं आ रहा था।

रात भर बैरक में इधर से उधर टहलता रहा और सो नहीं पाया। बलात्कारी बाबा ऐशो आराम की जिंदगी गुजार चुके हैं लेकिन जेल में खाने में 4 रोटी और सब्जी दी गई थी लेकिन उसने सिर्फ आधी रोटी और सब्जी खाई।

आपको बता दें कि बलात्कारी बाबा राम रहीम को जेल प्रशासन ने नया कैदी नंबर 8647 दिया है। डेरा सच्चा सौदा रहते हुए अरबों की संपत्ति बनाने वाले राम रहीम को माली के साथ फैक्ट्री में काम करना होगा और 40 रुपया रोज का मेहनताना दिया जाएगा।

मालूम हो कि सोमवार की दोपहर सीबीआई की विशेष कोर्ट ने रोहतक में जेल में रामरहीम को 20 साल जेल की सजा सुनाई है।