हारने का डर है, इसलिए फेक न्यूज ब्रिगेड फर्जी खबर फैला रहे हैं- शबाना आज़मी

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने खुद को लेकर फैलाई जा रही झूठी खबरों के संदर्भ में सोशल मीडिया पर दुख जताया है और उन्होंने अपने बारे में झूठी खबर फैलाए जाने पर फेक न्यूज ब्रिगेड की जमकर आलोचना भी कर डाली है।

आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने पर उनके देश छोड़ने की खबरें पूरी तरह से झूठे और फर्जी है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि- ”मैंने ऐसा कभी नहीं कहा और साथ ही मेरा देश छोड़ने का भी कोई इरादा बिलकुल भी नहीं है। यही वो जगह है जहां मेरा जन्म हुआ और मैं यहीं पर मरूंगी भी। उनके मुताबिक़, फेक न्यूज ब्रिगेड द्वारा ऐसा किया जाना काफी बुरा है।

आगे वे दूसरे ट्वीट में कहती है कि, इस तरह की खबरें बनाना अपने आप में यह दिखाता है कि उन्हें हारने का डर है और उनका मोटो ठीक ऐसा ही है कि- ”इश्यूज पर बात कर नहीं सकते तो चलो झूठ इतनी बार बोलो कि उसे लोग सच ही मान लें। मगर वे औंधे मुंह गिर रहे हैं क्योंकि उनका पर्दाफाश करने के लिए कई सारी बहादुर आवाजें उठ रही हैं।

बता दें कि हाल ही में शबाना ने पिता कैफी आजमी की 17वीं पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें श्रद्धांजली दी थी और यहां कहा था कि”मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि अपने विरोधियों को कभी भी अपना दुश्मन ना समझें। परिपक्वता का वास वहीं होता है जहां तर्क के साथ विपक्ष की बेइज्जती की जाए, ना कि झूठ के साथ उन्हें हारने का मन रखें।