हिना के ‘इश्क’ से परेशान हैं, शौहर गुलजार

हिना रब्बानी खार के इश्क की खबरों के बाद उनके शौहर फिरोज गुलजार कशीदगी में हैं। उन्होंने एक बार फिर एजेंसी (एफआईए) से हिना के सभी फोन नंबरों की कॉल डिटेल मांगी है। बांग्लादेशी वीकली ब्लिट्ज के मुताबिक, फिरोज गुलजार ने हिना और बिलावल भुट्टो के इश्क के खबरों के खुलासे के बाद से हिना के सभी फोन नंबरों से की गई बातचीत की तफसील मांगी है।

ब्लिट्ज ने कहा कि हिना रब्‍बानी खार इन दिनों अकवाम ए मुत्तहिदा (संयुक्त राष्ट्र) की मीटिंग में हिस्सा लेने अमेरिका गई हुई हैं। फिरोज उनके पाकिस्तान लौटने से पहले उनकी सभी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स की डिटेल हासिल कर लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने एफआईए के पास दर्खास्त भी किया है। हालांकि बताया जा रहा है कि हुकूमत के आली आफीसरों ने फिरोज गुलजार को हिना की कॉल डिटेल्स न देने के एफआईए को हिदायत ( निर्देश) दिए हैं।

गौरतलब है कि कल फिरोज गुलजार ने हिना और बिलावल के इश्क़ की खबरों को बकवास करार दिया था। उन्होंने अफवाहों को उनकी बीवी की ईमेज़ (Image) खराब करने के मुहिम का हिस्सा करार दिया। जियो न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने कहा कि हिना की इमेज खराब करने की मुहिम ‘बकवास’ है और यह इस लायक भी नहीं है कि इस पर तब्सिरा किया जाए। उन्होंने कहा कि ‘ऐसी गंदगी के लिए कोई जगह नहीं है’ और वह इस पर कोई तब्सिरा नहीं करेंगे।