हिन्दुस्तान को पाकिस्तान ने 2-0 गोल से मात दी

तेहरान 30 अप्रैल : मिडफ़ील्डर मुहम्मद इख़लास और स्ट्राईकर मजीद ख़ान की शानदार कारकर्दगी की बदौलत पाकिस्तान ने ए एफ सी अंडर 14 फुटबाल क्वालीफाइंग राउंड में रिवायती हरीफ़ हिन्दुस्तान को 2-0 से मात दी।

वे चम्पिय‌न शिप के मैन डरा में खेलने का इमकान रोशन कर लिया। मेज़बान ईरान और पाकिस्तान दोनौ बराबरे पर चल रहे है। दोनों ने फी कस तीन मुक़ाबले जीते हैं। टूर्नामेंट के आख़िरी दिन पाकिस्तान और ईरान का मैच होगा जिस की फ़ातह टीम मैन राउंड में खेलने का एज़ाज़ हासिल करेगी।

अगर मैच बराबरी पर ख़त्म हुआ तो फिर गोल औसत पर फ़ातह टीम का फ़ैसला किया जाएगा। पाकिस्तान ने तीन मैचस‌ में 16 गोल किए हैं जबकि उसके ख़िलाफ़ कोई गोल नहीं हुआ जबकि ईरान ने 22 गोल किए हैं जबकि उसके ख़िलाफ़ एक गोल हुआ है।

ईरान के शहर मशहद में खेली जाने वाली चम्पिय‌नशिप में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने हिन्दुस्तान के ख़िलाफ़ शानदार कारकर्दगी का मुज़ाहरा किया। मैच का पहला गोल मिडफ़ील्डर मुहम्मद इख़लास ने 9 वें मिनट में स्कोर करके अपनी टीम को 1-0 की बरतरी दिला दी।

दूसरे हाफ में भी पाकिस्तानी टीम ने मुख़ालिफ़ टीम पर दबाव‌ बरक़रार रखा और 44 वीं मिनट में स्ट्राईकर मजीद ख़ान ने पाकिस्तान की जानिब से दूसरा गोल स्कोर किया।