हैदराबाद को 5 विकेट से हरा प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को   5 विकेट से मात दे दी है. इसी के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ में जगह बना ली है. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 172 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 173 रनों का टारगेट दिया. जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2 गेंद शेष रहते 173 रन बनाते हुए हैदराबाद को शिकस्त दे दी और प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली.

हैदराबाद ने KKR को दिया 173 रनों का टारगेट

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवा कर 172 रन बनाए और कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए 173 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद ने शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक के दम पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया है.

धवन ने 39 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली. श्रीवत्स गोस्वामी और केन विलियमसन ने 36-36 रन बनाए. कोलकाता के लिए प्रसिद्ध कृष्ण ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए.

शिखर धवन ने 39 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेलने के अलावा ओपनिंग बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी (35) के साथ पहले विकेट के लिए 79 और कप्तान केन विलियमसन (36) के साथ दूसरे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी भी की.