हैदराबाद में 21 सिख जोड़ों का सामूहिक विवाह हुआ संपन्न

हैदराबाद: ऊपर वाले के आशीर्वाद से 21 सिख जोड़ों के लिए एक सपना सच हो गया जिन्होंने एक रुपया खर्च किए बिना विवाहित तरीके से विवाह किया।

उनमें से सबसे खुश दंपति के माता-पिता थे जिन्होंने अपने बेटे और बेटियों का कभी बिना खर्च के इतने भव्य तरीके से विवाह करने का सपना नहीं देखा था। उन्होंने असंभव सपने को साकार करने के लिए गुरु भागवारा साहेब अमीरेपेट, अमीरपेट के सिद्ध संगत और एस भागेन्द्र सिंह और सचिव एस सुरिंदर सिंह और सदस्यों एस नरेंद्र सिंह और अन्य सदस्यों की अध्यक्षता में धन्यवाद ज्ञापित किया।

रविवार को श्री गुरु गोबिंद सिंघजी स्पोर्ट्स ग्राउंड, अमीरपेट में “सामुहिक विवाह समरोह” में 21 जोड़ों का विवाह हुआ। अधिकांश दुल्हन और दूल्हे हैदराबाद, वारंगल, करीमनगर, निजामाबाद, मिर्यालगुडा, मेडक जिलों और महाराष्ट्र, कर्नाटक और अन्य राज्यों से आते हैं।

सामुहिक विवाह समागम सुबह 9.30 बजे गुरुद्वारा साहेब अमीरपेट से लेकर श्री गुरु गोबिंद सिंहजी स्पोर्ट्स ग्राउंड, अमीरपेट के घोड़ों पर रंग-बिरंगी “बारात” के साथ शुरू हुआ।

प्रबंधक समिति ने पिछले तीन दिनों के लिए मुफ्त आवास, नाश्ता, दोपहर का भोजन, रात का खाना, चाय और नाश्ते जैसी सभी व्यवस्थाएं कीं।