हैदराबाद से पीएम मोदी और अमित शाह मुझे हराकर दिखाए- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हैदराबाद से चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज किया है।

एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने भाजपा नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस को भी हैदराबाद से चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। ओवैसी ने भाजपा और कांग्रेस के चैलेंज करते हुए कहा कि यदि दोनों पार्टियां मिलकर भी चुनाव लड़ती हैं तो उन्हें हरा नहीं पाएंगी।

एक कार्यक्रम के दौरान AIMIM नेता ने कहा, ‘मैं सभी पार्टियों को हैदराबाद से AIMIM के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज कर रहा हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या अमित शाह को यहां की सीट से चुनाव लड़ने के लिए चुनौती देता हूं।

मैं कांग्रेस को भी चुनौती देता हूं। यहां तक कि यदि दोनों पार्टियां एक साथ भी चुनाव लड़ती हैं, तो भी वे हमें हराने में कामयाब नहीं होंगी।’ गौरतलब है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले ओवैसी अब भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं।

इससे पहले ओवैसी ने आरोप लगाया था कि भाजपा और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियां हिंदू वोट बैंक के लिए परेशान हैं। ओवैसी ने कहा कि भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि लोकसभा में भाजपा का एक भी मुस्लिम सांसद नहीं है, और इससे साफ होता है कि मुस्लिम समाज के सशक्तिकरण और विकास में भगवा दल की कोई दिलचस्पी नहीं है। ओवैसी ने कहा कि यही हाल कांग्रेस का भी है।