महाराष्ट्र के पुणे में अहमदनगर-सोलापुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक बहुत ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। जिसमें में पांच लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह सभी आषाढ़ी यात्रा में पंढरपुर में विट्ठल महाराज का दर्शन करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया। बता कि इस हादसे में एक किशोर भी घायल हो गया है। जिन्हें इलाज के लिए अहमदनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह 5 बजे के करीब अहमदनगर-सोलापुर हाइवे पर पाटेवाड़ी के पास ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके बाद हादसे में दगडू आनंदा भणगे (50), बालासाहेब लक्ष्मण मालवदे (50), रमेश भाऊसाहेब कातोरे (51), द्रोपदाबाई भाऊसाहेब कातोरे (70) और हनुमान अंबादास दुसे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सत्यम रमेश कातोरे (16) इस हादसे में घायल हो गया, जिसका ओम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

वहीँ मृतक रमेश कातोरे के एक स्कूल के प्रिंसिपल बताया जा रहा है। वे परिवार के दो सदस्यों और अन्य दो लोगों के साथ पंढरपुर से लौट रहे थे। पांचों मृतक अहमदनगर के नेवासा तालुका के खरवंडी गांव के रहने वाले थे।

बता दें कि हादसा इतना जबरदस्त था कि जीप के परखच्चे उड़ गए और पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। शवों को बाहर निकालने के लिए जीप की बॉडी को कटर से काटना पड़ा।