ISIS के झंडे लगाने के आरोप में 6 भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

असम: पूर्वोत्तर राज्य असम से भाजपा की पोल खोल देने वाली एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां असम पुलिस ने पिछले दिनों दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के झंडे लगाने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि गिरफ्तार किए गये सभी आरोपी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़े बताए जा रहे हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज वेबसाइट एनईनाउ की रिपोर्ट्स के अनुसार 7 मई की रात में पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नलबाड़ी जिले के बेल्सोर इलाके से भाजपा के 6 कार्यकर्ताओं को आईएसआईएस के झंडे लगाने में हाथ होने के संदेह में गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए इन लोगों की पहचान तपन बर्मन, द्विप्ज्योति ठकुरिया, सोरोज्योति बैश्य, पुलक बर्मन, मोजामिल अली और मून अली के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से तपन बर्मन कांग्रेस के पूर्व पार्षद हैं, जो हाल ही में भाजपा से जुड़े हैं और इस समय इसकी जिला कमेटी के सदस्य हैं।

बता दें कि 3 मई को नलबाड़ी जिले में आतंकी संगठन आईएसआईएस का कथित झंडा एक पेड़ से बंधा मिला। इस पर लिखे संदेश में लोगों से इस समूह में ‘शामिल होने’ को कहा गया है। कोइहाटी में एक खेत में पेड़ से बंधे इस झंडे को स्थानीय लोगों ने देखा और इस बारे में बेल्सोर थाने में इसकी सूचना दी।

लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने झंडे को हटा दिया। काले रंग के इस झंडे पर सफेद अक्षरों में ‘आईएसआईएस में शामिल हों’ लिखा था। इस पर अरबी भाषा के भी कुछ शब्द लिखे थे।