जैसी करनी वैसी भरने, केजरीवाल पर वाड्रा का कटाक्ष

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और निर्माता रॉबर्ट वाड्रा ने चीफ़ मिनिस्टर दिल्ली अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि जो जैसा करता है, वैसा भरता है दिल्ली के पूर्व वज़ीर कपिल मिश्रा के चीफ मिनिस्टर और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, ” जो जैसा करता है उसे वैसा भुगतना पड़ता है।

मुझे वर्ष 2010 से ही वे लोग जो निराधार आरोप लगा रहे थे, आज उन्हीं पर आरोप लग रहे हैं। वह भी अंदर लोगों से, जो कह रहे हैं कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं। मैंने कई वर्षों में कई झूठे आरोपों का सामना किया है। अधिकांश आरोप लोगों का ध्यान खींचने और राष्ट्रीय मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए लगाए जाते है|

वाड्रा ने कहा कि उनकी छवि को खराब करने के लिए उनके खिलाफ राजनीतिक और मीडिया अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा, मैं ईमानदारी से केजरीवाल को शुभकामनाएं देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि वह इस मामले में बेदाग होकर निकलें ताकि जिन लोगों ने उन पर विश्वास किया है उनका विश्वास न टूटे उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में मीडिया ट्रायल के कारण परिवार विशेषकर बच्चों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है जो बहुत दर्दनाक होता है।