अलका लांबा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- यह हिन्दू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, से ऊपर नही उठेगा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की तेजतर्रार नेता अलका लांबा ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह आदमी हिन्दू-मुस्लिम, -मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-सेना, से ऊपर नही उठेगा। अलका ने कहा कि सेना का नाम लेकर फिर खेल गया ये आदमी, कुछ शर्म करो, गालियाँ तो तुम्हें पड़ेगी ही। किसी ने आज सदन में सर्जिकल स्ट्राइक का नाम भी नही लिया, चोर की सफ़ेद दाढ़ी में तिनका।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अलका ने कहा कि सदन में एक विपक्ष (कांग्रेस) नही अनेक विपक्ष हैं (और भी दल हैं), जिन्होंने आज BJP/ मोदी सरकार से प्रश्न किये, पर साहेब (मोदी ) तो केवल कांग्रेस पर ही हमला बोल कर बच सकते हैं, क्योंकि राजनाथ सिंह जी ने जैसे कहा 1984 में मोबलिंचिंग हमारे समय में होने वाली मोबलिंचिंग से कहीं बड़ी थी।

आपको बता दें कि अलका लाम्बा पीएम मोदी पर उस वक्त भड़क गईं जब शुक्रवार को पीएम मोदी ने लोकसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में सेना के जवानों का जिक्र करना नहीं भूले, उन्होंने कहा कि सदन में सेना पर टिप्पणी की गई है इससे जवानों को सदमा लगा है। पीएम मोदी की इसी भाषण को लेकर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने हमला बोल दिया।