ऑनर किलिंग : 7 महीने की गर्भवती महिला विजय लक्ष्मी को परिवार वालों ने जान से मारा, अपने चाचा से की थी शादी !

हैदराबाद : ऑनर किलिंग की एक घटना में, पिता ने कथित रूप से अपनी बेटी को मार डाला। यह घटना अब्दुल्लापुरम पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई है। घटना के ब्योरे के अनुसार, विजय लक्ष्मी (27) अपने अपने चाचा के साथ शादी के चार साल बाद अपने ससुराल वालों के घर आई थी। वह अपनी ससुराल के अंतिम संस्कार में भाग लेने आई थी। चूंकि दोनों परिवार एक ही इलाके में रहते हैं, इसलिए विजय लक्ष्मी के माता-पिता को इस क्षेत्र में उनके आगमन की खबर मिली।

विजय लक्ष्मी की मां और अन्य महिलाएं उन्हें जबरदस्ती अपने घर ले गईं। बाद में, सुरेश अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए अपने ससुराल वालों के घर आए और तर्क वितर्क के बहस में शामिल हो गए। कुछ समय बाद, विजय लक्ष्मी का मृत शरीर अपने माता-पिता के घर में पाया गया था। वह 7 महीने की गर्भवती थी।

अब्दुल्लापुरम पुलिस के निरीक्षक श्री मनी का मानना ​​है कि यह ऑनर किलिंग का मामला है। पुलिस को संदेह है कि विजय लक्ष्मी के पिता ने उसे मार दिया होगा। यह उल्लेख किया जा सकता है कि विवाह के बाद, विजय लक्ष्मी और उनके पति सुरेश खम्मम जिले के भद्रचलम गए थे। मामला दर्ज करने के बाद, पुलिस हर कोण से इसकी जांच कर रही है।