अमेजॉन की दूसरी फेस्टिवल सेलः भारत में लॉन्च हुए Echo स्मार्ट स्पीकर, इसपर भी छूट

अमेजॉन की दूसरी फेस्टिवल सेल में शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर छूट मिल रही है. इसके अलावा दूसरे स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और क्लॉदिंग पर भी भारी छूट मिल रही है.

इस सेल के दौरान अमेजॉन Echo स्मार्ट स्पीकर भी भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Echo Dot जो अमेजॉन का सबसे छोटा स्मार्ट स्पीकर है. इसकी कीमत यहां 4,499 रुपये रखी गई है. लेकिन ऑफर के तहत ये 3,149 रुपये में मिल रहा है. Echo Plus कंपनी का बड़ा और पावरफुल स्पीकर है जो भारत में 14,999 रुपये में लॉन्च हुआ है.

हालांकि सेल के दौरान यह अमेजॉन पर 10,499 रुपये में मिल रहा है. Amazon Echo जो कंपनी का मिड रेंज स्पीकर भी भारत में लॉन्च हुआ है जिसकी कीमत 9999 रुपये है. सेल के तहत यह 6,999 रुपये में मिल रहा है.

अमेजॉन फायर टीवी स्टिक की कीमत 3,999 रुपये है. अमेजॉन सेल की दौरान यह 3,499 रुपये में मिल रहा है. इस फायर  स्टिक के साथ वॉयस कंट्रोल वाला रिमोट भी दिया जा रहा है.

OnePlus 5 में एक्स्चेंज ऑफर दिया जा रहा है.

 पिछले महीने अमेजन ने चार दिन के लिए अपने ग्रेट इंडिया सेल का आयोजन किया था. अब इस महीने भी 4 अक्टूबर से सेल दोबारा शुरू होने जा रहा है.

दोबारा शुरू होने वाले इस सेल में सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड धारकों को खरीदरी के दौरान 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट का लाभ मिलेगा. साथ ही जो ग्राहक वेबसाइट पर अमेजन पे बैलेंस के जरिए शॉपिंग करेंगे उन्हें 15 प्रतिशत तक वैल्यू बैक भी मिलेगा. कंपनी का कहना है कि सेल के दौरान ग्राहकों को 10 करोड़ से भी ज्यादा प्रोडक्ट्स पर छूट का लाभ मिलेगा.

अमेजन के मुताबिक, Samsung, Sony, HP, LG, Nokia और Apple जैसे ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर बड़े ऑफर्स दिए जाएंगे. प्रमोशनल बैनर में iPhone का भी जिक्र किया गया है, ऐसे में आईफोन लवर्स के लिए इस सेल में नया मिल सकता है. इसके अलावा सेल के दौरान OnePlus , Dell, Honor और Vivo जैसे ब्रांड्स पर भी कुछ ना कुछ ऑफर ग्राहकों के हिस्से आएगा.