AMU मामला: सीएम योगी ने वोटों के ध्रुवीकरण के लिए बयान दिया है: विपक्ष

अलीगढ़: एएमयू पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आरक्षण के बयान को लेकर विपक्ष उन पर हमलावर हो गए हैं। विपक्ष का कहना है कि भाजपा तरक्की के इशु से बचने के लिए ऐसा बयान जारी करती है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए वह वोटरों का ध्रुवीकरण करना चाहती है, लिहाज़ा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस तरह का बयान दिया है, जबकि जनता उनकी सच्चाई को जान चुके हैं, अब वह झांसे में आने वाले नहीं हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस मामले पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास, के इशु को लेकर काम कर रही है, लिहाज़ा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसएसी, एसटी को आरक्षण की बात कही है, ताकि यह समाज एएमयू में शिक्षा हासिल कर आगे बढ़ सके।
कांग्रेस के जिला अध्यक्ष चौधरी बिजेंद्र सिंह का कहना है कि लोकसभा चुनाव दस्तक दे चूका है, लिहाज़ा भाजपा एएमयु में कभी जिन्नाह तो कभी आरक्षण का मुद्दा उठाती है।

इस सिर्फ एक मकसद है कि किसी तरह से हिन्दू मुस्लिम को बांटा जा सके। योगी ने वोटरों के ध्रुवीकरण के लिए बयान दिया है। बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष तिलक राज ने कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा को एससी, एसटी की चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनकी नियत सब जानते हैं।