पैसे लेने के मामले में एंटी करप्शन यूनिट ने शमी को दी क्लीनचिट

नई दिल्ली: मुश्किल वक्त से गुज़र रहे मोहम्मद शमी के लिए एक राहत भरी खबर आई है. abp न्यूज़ की खबर के मुताबिक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा से पैसे लेने के मामले में मोहम्मद शमी को क्लीनचिट मिल गई है.

बता दें की हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने दुबई में पाकिस्तानी लड़की से पैसे लिए थे. इसके साथ ही उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग करने के भी गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद बीसीसीआई ने इस पूरे मामले पर छानबीन शुरू कर दी थी. बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट इस पूरे मामले की जांच कर रही थी. जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से भी पूछताछ की थी.

 

इस पूरे मामले में तफ्तीश के बाद अब जांच की रिपोर्ट प्रशासकों की समिति(सीओए) प्रमुख विनोद राय को सौंप दी गई है. जिसमें मोहम्मद शमी को क्लीनचिट देने की बात सामने आई है. बीसीसीआई कल इस पूरे मामले पर फैसले का एलान कर सकता है. जिसमें मोहम्मद शमी को क्लीनचिट मिल गई है.

इससे पहले बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को भी अपनी एक रिपोर्ट सौंपी थी. रिपोर्ट के मुताबिक 17 और 18 फरवरी को शमी दुबई के होटल में थे. लेकिन किसके साथ थे इसका खुलासा नहीं किया गया है. शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने इस पूरे मामले की जांच अपने स्तर से की है.