गोवा में राजनीतिक सरगर्मी तेज, कांग्रेस ने सरकार बनाने का दावा ठोका!

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में गोवा में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। रविवार को भाजपा की एक केंद्रीय टीम के गोवा पहुंचने के बाद सोमवार को कांग्रेस के 16 विधायकों ने राज्‍य में सरकार बनाने का मौका दिए जाने की मांग की है।

कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल से मिलने की कोशिश की लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई। इसके बाद उन्‍होंने राज्‍य में सरकार बनाने का मौदा दिए जाने के लिए राज्‍यपाल के नाम एक चिट्ठी सौंपी।

वहीं दूसरी ओर भाजपा की केंद्रीय टीम ने बीमार चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में वैकल्पिक नेतृत्व के कयास के बीच सोमवार को यहां गोवा के पूर्व विधायकों से मुलाकात की।

यहां एक होटल में सिलसिलेवार बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) राम लाल और उनके सहयोगी बी.एल. संतोष और विजय पुराणिक ने की।

बैठक में राम लाल ने कहा कि गोवा सरकार स्थिर है और उसमें किसी तरह के बदलाव की कोई आवश्यकता नहीं है। यह कहते हुए कि राज्य सरकार स्थिर है, राम लाल ने कहा कि सहयोगियों ने बैठक में भाजपा को अपना समर्थन दोहराया है।

उन्होंने कहा कि बैठक में विभिन्न नेताओं द्वारा व्यक्त राय को राज्य के हित में निर्णय लेने के लिए पार्टी हाई कमांड के साथ साझा किया जाएगा