बिहार: भाजपा सांसद का बेटा शराब पीते गिरफ्तार, राजद ने ‘शराबबंदी’ को बताया ‘ढोंग’

‘नशामुक्त बिहार’ के बोधगया में भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरि मांझी के 18 वर्षीय बेटे राहुल बोधगया थाना क्षेत्र के नामा पश्चिमी गांव में अपने साथियों संग शराब पी रहा था। पुलिस राहुल ने कुमार मांझी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उसे गया जेल भेज दिया गया है। बता दें कि अवैध शराब के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान राहुल मांझी को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने हरि मांझी के बेटे की शराब के नशे में गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि भाजपा सांसद के बेटे राहुल कुमार बोधगया के नामा गांव में अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे की हालत में उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहुल को मेडिकल टेस्ट और ब्रेथ ऐनलाइजर के लिए भेजा। मेडिकल जांच में राहुल के शराब पीने की पुष्टि हो गई है। शराब पीने की बात की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने राहुल को स्थानीय कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है।

उधर इस मामले पर राजद प्रवक्ता और विधायक शक्ति सिंह यादव ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। आरजेडी प्रवक्ता ने कहा है कि कि बिहार में शराब लगातार बिक रही हैं और इस खेल में नीतीश सरकार के प्रशासन के लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन के सहयोग के बिना राज्य में शराब नहीं बिक सकता है। बिहार में शराबबंदी एक ढोंग बनकर रह गया है।