बिहार: जदयू नेता ने बीडीओ से माँगा 50 हजार की रंगदारी, न देने पर जान से मारने की भी दी धमकी

शेखपुर: बिहार के शेखपुरा में जदयू तकनिकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष द्वारा बरबीघा के बीडीओ पंकज कुमार से 50 हजार रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
जिलाध्यक्ष पर आरोप है कि उन्होंने उनसे 50 हजार रुपए की रंगदारी की मांग की और न देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। बीडीओ पंकज कुमार ने इस बाबत जिलाध्यक्ष समेत लोगों के खिलाफ बरबीघा थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बीडीओ पंकज कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे वह अपनी पत्नी के साथ प्रखंड कार्यालय परिसर में घूम रहा था। इसी दौरान कार में जदयू के तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अविनाश कुमार के साथ शिव कुमार और किशोर कुमार आए। अविनाश ने कहा कि कुछ काम है तो उनहोंने कहा कि ऑफिस में आएं। उन लोगों ने कहा कि ऑफिस टाइम में आएंगे तो आपको दिक्कत होगी। इसके बाद धमकी देते हुए चले गए।
जिसके बाद उनलोगों ने फोन पर भी धमकी दी।

बीडीओ ने आगे बताया कि इससे पहले उन लोगों ने दिनांक 20 जुलाई 2018 को रात 9 बजे फोन करके धमकी दी थी कि कल आ कर आपसे सारा हिसाब किताब करेंगे। कहा कि शौचालय योजना में गड़बड़ी कर बहुत पैसा कमाया है। उन्होंने शौचालय के नाम पर रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

उधर बरबीघा थानाध्यक्ष ने बीडीओ पंकज कुमार की लिखित तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष ने बीडीओ की शिकायत पर रंगदारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।