VIDEO:भाजपा सांसद की गुंडागर्दी, सवाल पूछने पर ABP न्यूज टीम पर किया हमला

गुजरात: गुजरात विधान सभा चुनाव में चारों तरफ से घिर चुकी भाजपा की बौखलाहट अब साफ दिख रही है। इस बीच गुजरात की कलोल विधानसभा सीट के लिए अपनी पत्नी की जगह बहू को टिकट दिये जाने से नाखुश भाजपा सांसद प्रभात सिंह से जब इस बारे में एबीपी न्यूज की टीम ने सवाल किया तो वो आग-बबूला होकर उनके साथ बदसलूकी की और उन पर हमला कर भी दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गुजरात के पंचमहाल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह कलोल अपनी पत्नी के बजाए बहू को टिकट दिए जाने से नाराज चल रहें है। इस बारें में उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को खत भी लिखा है।

इसी सिलसिले में जब एबीपी न्यूज की टीम ने बीजेपी सांसद प्रभात सिंह से सवाल किया तो वो आग-बबूला हो गए और अपनी गुंडागर्दी दिखाते हुए उन्होंने एबीपी न्यूज की टीम के साथ बदसलूकी की और उन पर हमला कर दिया। जिसका वीडियो एबीपी न्यूज के कैमरे में कैद हो गया।

उल्लेखनीय है कि पंचमहाल से बीजेपी सांसद प्रभात सिंह अपने ही पार्टी से इस बात को लेकर नाराज हैं कि उनके मनपसंद उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया गया। भाजपा द्वारा प्रभात सिंह की पत्नी की जगह उनकी बहु को टिकट दिए जाने से खफा होकर उनहोंने यह चेतावनी भी दे डाली कि अगर पार्टी अपनी मर्जी से टिकट का बंटवारा किया तो पार्टी की हार का जिम्मेदार वे नहीं होंगे।

गौरतलब है कि, गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होना है।

गुजरात चुनाव: पत्नी के टिकट के सवाल पर भड़के बीजेपी सांसद ने क…

गुजरात चुनाव: पत्नी के टिकट के सवाल पर भड़के बीजेपी सांसद ने की एबीपी न्यूज से बदसलूकी

Posted by ABP News on Saturday, November 25, 2017