आजम खान की सफाई, मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, मैंने कभी सेना का हौसला नहीं तोड़ा

रामपुर: भारतीय सेना के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खां द्वारा अभद्र टिप्पणियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब उन्होंने सफाई पेश करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी सेना का हौसला नहीं तोड़ा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक़ आजम खान ने मैंने झारखंड मुक्ति मोर्चा की हथियार बंद महिलाओं की प्रक्रिया के बारे में बयान दिया था। उसे बाद में भारतीय सेना को लेकर हमारे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया।

गौरतलब है कि योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आजम खान ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए बुधवार को कहा कि हालांकि मुख्यमंत्री ने अपने 100 दिनों का ब्यौरा देते हुए सरकार की सराहना की है। लेकिन वास्तविकता इसके बिल्कुल विपरीत है। उन्होंने कहा कि 100 दिनों में उत्तर प्रदेश में लूटपाट, बलात्कार और हत्या सहित अन्य आपराधिक मामले बढ़े हैं।

अपने कार्यालय में सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में आज़म खां ने कहा कि राज्य में कानून नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वर्तमान में पूरे राज्य में लूटपाट, डकैती, चोरी, बलात्कार, हत्या और अपहरण की घटनाएं हो रही हैं। जिन्हें रोकने में भाजपा सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।