अब शुरु हो राम मंदिर निर्माण, हम संत मोदी के साथ खड़े हैं- कम्प्यूटर बाबा

लोकसभा चुनाव में भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने वाले कंप्यूटर बाबा के व्यवहार में शनिवार को भाजपा के लिए नरमी दिखी। कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए बधाई दी और कहा कि पूर्ण बहुत मिलने के बाद अब उन्हें राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाना चाहिए।

कंप्यूटर बाबा समेत लाखों संत समाज उनके साथ खड़े हैं। दिग्विजय सिंह की हार पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए मंथन की बात है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, अनुसार मध्यप्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में मंत्री का दर्जा प्राप्त करने वाले कंप्यूटर बाबा विधानसभा चुनाव में भाजपा से बागी होकर कांग्रेस की ओर चले गए थे।

उन्होंने पहले प्रदेश में शिवराज सरकार का विरोध किया, इसके बाद लोकसभा चुनाव में भी वे भाजपा के खिलाफ बोलते रहे। उन्होंने भोपाल से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के पक्ष में रोड शो और अनुष्ठान किया। हालांकि, सिंह भाजपा की साध्वी प्रज्ञा से तीन लाख से ज्यादा मत से हार गए।

इसी के साथ कंप्यूटर बाबा ने कहा कि मैं मोदी जी को इस विराट जीत के लिए बधाई देता हूं। मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि कंप्यूटर बाबा के साथ लाखों संत आपके साथ खड़े हैं। आपने राम मंदिर का वादा किया था।

अब आपके पास पूर्ण बहुमत है, अब कोई बहाना बनाने की जरूरत नहीं है। अब आप राम मंदिर बनाएं और गंगा साफ करें। बाबा ने कहा कि हम भाजपा-कांग्रेस वाले नहीं हैं। हम तो साथ खड़े रहने वाले लोग हैं। पांच साल हम कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को देखेंगे, यदि वे गड़बड़ी करती है तो उसे भी हटाकर बाहर कर देंगे।