एक आत्मघाती बम के भूमिका में आ रही है कांग्रेस: संबित पात्रा के विवादित बोल

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) को पार्टी के बजाय दरबारियों की समिति बताते हुए रविवार को कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में नकारात्मक राजनीति की सीमा पार करके आत्मघाती बम की भूमिका अपना रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दो दिन पहले संसद में मुंह की खाने के बाद कांग्रेस की ‘निष्क्रिय समिति की बैठक उसके ‘ निकम्मे अध्यक्ष ‘राहुल गांधी की अध्यक्षता में हुई है।

उन्होंने कहा कि बीस साल तक सोनिया गांधी ने सीडब्ल्यूसी की अध्यक्षता की और अब यह उनके बेटे की अध्यक्षता में हो रही है। ऐसा लगता है कि सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की दरबारी समिति ज्यादा है। डॉक्टर संबित पात्रा ने कहा कि इस तरह से कांग्रेस ने मान लिया है कि वह एक नई क्षेत्रीय पार्टी बनने को तैयार है, लेकिन एक परिवार के सदस्य बचे रहें और गांधी को किसी भी तरह से प्रोजेक्ट किया जाए।

उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी के फैसले को दो वाक्यों में कहा जा सकता है कि “हमें चुनाव जीतना नहीं है।” हमें केवल मोदी को रोकना है। एक ओर प्रधान मंत्री मोदी सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ा रहे हैं, और दूसरी ओर कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में नकारात्मक निर्णय ले रही है।