मलाइका अरोड़ा ने अपने फिटनेस के खोले राज, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड सिलेब्स अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। इसलिए वे अपनी हेल्थ को लेकर किसी भी तरह का रिस्क लेते नजर नहीं आते हैं। ऐसे में हम बात कर रहे मलाइका अरोड़ा की। दरअसल, मलाइका की इन तस्वीरों से पता चला जाएगा कि वे कभी भी वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं…

बॉलीवुड की ‘मुन्नी’ यानि कि मलाइका अरोड़ा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं और माना जाता है कि वे कभी भी जिम जाना नहीं भूलती हैं।

यही वजह है कि आज 44 साल की उम्र में भी वह 16 साल की लड़कियों को मात देती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें जो आजकल की लड़कियों को फिटनेस पर ध्यान देने पर मजबूर कर देंगी।

बता दें कि मलाइका अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती हैं और इस दौरान वह अपने शरीर में पानी की भी कमी नहीं होने देती हैं।

फिलहाल मलाइका को तलाक देने के बाद मशहूर एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान अपने नए अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उनका नाम एक मिस्ट्री गर्ल से जुड़ रहा है।

YouTube video

अब तक केवल मीडिया की सुर्खियां रही इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में कई खुलासे हुए हैं। मगर अबकी बार यह मिस्ट्री गर्ल कैमरे में कैद हो चुकी हैं। अरबाज खान जिस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रहे थे उसका नाम अब सामने आ चुका है। मिस्ट्री गर्ल का नाम पल्लवी सैनी है, जो पेशे से सोशल ब्लॉगर हैं। इससे पहले भी एक रेस्टोरेंट के बाहर दोनो को स्पॉट किया गया था।

दोनो के बीच लगातार बढ़ती मुलाकातों ने सोशल मीडिया को कई सारे सवालों से भर दिया है। हालांकि अभी तक अपने रिश्ते को लेकर दोनों में से किसी के तरफ से कोई बयान नहीं आया है। इस बार पल्लवी काफी रिलैक्स नजर आ रही थी और कार पर बैठकर रवाना हुई थी।