तलाक मांगने पर पति ने भरी अदालत में पत्नी की तलवार से काटकर की हत्या

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां पत्नी के तलाक मांगने पर एक सनकी पति ने भरी अदालत के सामने ही तलवार से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। शख्स ने पत्नी की हत्या के बाद अपने ससुर, सास और पत्नी की भतीजी पर भी हमला कर जख्मी कर दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस के अनुसार, मामला ओडिशा के संबलपुर जिले का है। जहां रमेश कुमार नामक व्यक्ति ने सोमवार दोपहर को इस घटना को अंजाम दिया। ये घटना तब हुई जब रमेश पत्नी के साथ चल रहे विवाद की तारीख को लेकर संबलपुर के फैमिली कोर्ट आया। रमेश ने कोर्ट कैंपस में अपनी पत्नी संजीता पर तलवार से हमला कर दिया। उसने अपनी सास और ढाई साल की भतीजी को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया। उसने ससुर पर भी वार किए लेकिन वो किसी तरह बच निकलने में कामयाब रहा।

जानकारी के मुताबिक, संजीता और रमेश की शादी एक साल पहले हुई थी, कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में टकराव हो गया और संजीता ने शादी को खत्म करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी। वहीं रमेश ने कोर्ट में पत्नी को वापस दिलाने और सास-ससुर पर उसे कैद रखने की बात कही थी। सोमवार को संजीता के मां-बाप के साथ पति रमेश से समझौता करने अदालत पहुंची थी, जहां उसकी हत्या कर दी गई।

वहीँ संजीता के परिजनों ने बताया कि रमेश से शादी के लिए संजीता घर से भाग गई थी और रमेश से प्रेम विवाह किया था। दोनों कुछ महीने साथ रहे। बाद में संजीता रमेश पर उत्पीड़न का आरोप लगा मायके लौट आई। पुलिस का कहना है कि रमेश पहले से ही पत्नी की हत्या करने के इरादे से कोर्ट आया था और उसने मौका लगते ही संजीता पर हमला कर दिया।