11 साल पुराना प्रॉपर्टी केस में दिलीप कुमार और सायरा बानो को मिली जीत, फैंस को किया शुक्रिया

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार ने सालों पुरानी अदालती लड़ाई में बड़ी जीत हासिल कि है। काफी लंबे समय से कोर्ट में चल रहा ये केस मंगलवार 12 सितंबर को दिलीप कुमार के पक्ष में आया। इस केस को जीतने के बाद दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की खुशी का ठिकाना नहीं है।

दरअसल, दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को मुंबई के पाली हिल स्थित प्रोपर्टी की चाबी मिल गई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है।

उन्होंने लिखा कि- सायरा बानो की तरफ से संदेश, साहब और मैंने उस बंगले का अधिकार ले लिया है जहां वो दशकों से रहते थे। माननीय उच्चतम न्यायालय ने हमारे अधिकार को दोबारा स्थापित कर दिया है, साहब काफी खुश हैं। कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। उन दोस्तों और फैंस का धन्यवाद जिन्होंने अनगिनत बार हमारे लिए प्रार्थना की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उच्चतम न्यायालय ने दिलीप कुमार को रजिस्ट्री की राशि के तौर पर 20 करोड़ रुपए मुंबई बेस्ड रीयल एस्टेट कंपनी के पास जमा करवाने के निर्देश दिया था। जिसके साथ उन्होंने एक दशक पहले अपनी प्रोपर्टी को विकसित करने का एंग्रीमेंट किया था।

यह केस लगभग 11 सालों तक चला जिसे जीतने के बाद सायरा बानों और दिलीप कुमार काफी खुश नजर आए, मंगलवार को सायरा खुद कोर्ट पहुंची और बंगले की चाबी को हासिल किया।