फरीदाबाद: JNU की छात्रा से बलात्कार की कोशिश, कपड़े फाड़े दोस्तों से की मारपीट

हरियाणा के फरीदाबाद में जेएनयू और सेंट स्टीफन कॉलेज के सात छात्रों के साथ बदसलूकी की, इनमें एक लड़की भी शामिल है । घटना सोमवार की है जब ये सातों दोस्त घूमने के लिए असोला वाइल्ड लाइफ सेंचुरी की भारद्वाज झील की तरफ गए थे। इस मामले की शिकायत 15 अगस्त को वसंत कुंज पुलिस थाने में दर्ज कराई गई।

पीड़ित लड़की ने दावा किया है कि आरोपियों ने उसका रेप करने की भी कोशिश की थी। दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता और उसके दोस्त असोला वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में झील के पास घूमने के बाद शाम को करीब साढ़े 8 बजे वहां से घर के लिए निकलने लगे।

सात दोस्तों में से तीन बाइक पर मैन रोड की तरफ निकल गए जबकि हम बाकी चार लोग पैदल चलकर सेंचुरी से बाहर जाने लगे क्योंकि हमारी कैब बाहर खड़ी थी । इसी बीच अचानक से तीन लोगों ने हमारा रास्ता रोका और वे मेरे तीन दोस्तों से पूछने लगे कि उनका मेरे साथ क्या रिश्ता है।

इसके साथ ही उन्होंने हमसे यह भी पूछा कि किस उद्देश्य से तुम लोग इस जगह आए थे। जैसे ही हमने उनके सवालों का जवाब दिया उन आरोपियों ने हम पर हमला कर दिया। इसी बीच वहां पर आरोपियों के साथ के और लोग भी आ गए और उन्होंने डंडों से छात्रों को पीटना शुरु कर दिया और गाली वे देने लगे। उन्होंने हमसे हमारे पहचान पत्र मांगे औऱ हमारे फोन भी तोड़ दिए।

एक अन्य पीड़ित छात्र ने कहा कि आरोपियों का इरादा हमें मारने और हमारी दोस्त का रेप करने का था क्योंकि हमने सुना था कि कोई कह रहा था कि इन लड़कों को मार दो और लड़की को साथ ले चलो। इसी बीच स्थानीय निवासी आशीष और सुमित वहां पहुंच गए और उन्होंने छात्रों की जान बचाई।

वहां से निकलने के बाद पीड़ित छात्र सूरजकुंड पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना चाहा लेकिन थाने में किसी ने उनकी नहीं सुनी। पुलिसवाले महिला से सवाल करने लगे कि तुम्हारे कपड़े कैसे फटे हैं। उन्होंने कहा कि यह सेक्स फ्री देश नहीं है। इसके साथ ही पुलिस पर आरोप लगाया गया है उन्होंने पीड़ित छात्रों से जबरन मांफी मांगने के लिए एक लेटर लिखवाना चाहा।