VIDEO: मोहम्मद शमी को मिला हसीन जहान के पहले पति का साथ, जानिए क्या कहा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों विवादों में घिर हैं। एक तरफ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है, वहीं उनके आईपीएल में खेलने पर भी सवालिया निशान लग चुका है।

YouTube video

शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
YouTube video

इस बीच हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन सामने आए हैं। पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी में रहने वाले सैफुद्दीन ने कहा है कि शमी अपनी बेगुनाही साबित करें। साथ ही उनका यह भी मानना है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा।

हसीन जहां के पूर्व पति का कहना है कि मोहम्मद शमी ने अगर गलत किया है, तो वह जरूर भुगतेंगे। हसीन जहां और सैफुद्दीन की 2010 तक शादी चली, फिर तलाक हुआ।

सैफुद्दीन ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘हसीन जहां से स्कूल के वक्त मेरा प्यार हुआ था, फिर 2002 में हमने शादी की थी। मेरी दो लड़कियां हैं। हसीन अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थीं।

उधर, हसीन जहां कि पिता मोहम्मद हुसैन ने कहा है कि शमी और हसीन के बीच कभी अनबन की बात नहीं सुनी। उनका भी मानना है कि शमी और हसीन के बीच का मामला जल्द सुलझ जाएगा।

हसीन जहां के पूर्व पति का कहना है कि शमी को बहुत मेहनत के बाद इंडिया टीम में चांस मिला था। वह बहुत ही नसीब वाला लड़का है, उसे टीवी पर मैच खेलते देखना अच्छा लगता है। उसकी गेंदबाजी एक्शन मुझे बेहद पसंद है।