खुशखबरी: सानिया मिर्जा के घर अक्टूबर में गूंजेंगी बच्चे की किलकारियां

नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर इस साल अक्टूबर में बच्चे की किलकारियां गूंजेंगी। इसकी पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की है। जबकि इससे पहले सानिया और शोएब ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सानिया मां बनने वाली हैं।

सानिया और शोएब ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें एक तरफ मिर्जा तो दूसरी ओर मलिक लिखा हुआ है, जबकि बीच में मिर्जा-मलिक लिखा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने सोमवार (23 अप्रैल) को पुष्टि की कि 6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं। उन्होंने आगे यह भी बताया कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। बता दें कि सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था। घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से खेल से दूर हैं।

वहीँ सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नें सी की खबर अपने इंस्टा2ग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए बड़े ही अनोखे अंदाज में इस गुड न्यू्ज के बारे में बताया है। उन्हों ने इंस्टांग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीन टी-शर्टं हैं। इसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्चेे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। फोटो का कैप्शशन है #BabyMirzaMalik

बता दें कि सानिया मिर्जा ने अप्रैल के पहले सप्ताह में गोवा फेस्ट-2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि मैं आपको एक राज की बात बताती हूं। मेरे पति और मैंने इस पर बात की है। हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा। सानिया ने कहा था कि वह और उनके पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं।