हैकर्स ने 9/11 की नई फाइलें जारी किया : हमले के पहले ही जॉर्ज डब्ल्यू बुश सब कुछ जानते थे

हैकर्स का एक अंतरराष्ट्रीय समूह ट्विन टावर्स पर 9/11 के हमलों के बारे में अब तक अज्ञात-सनसनीखेज जानकारी के साथ अमेरिकी सरकार की सच्चाई को उजागर करने की धमकी दे रहा है। हलांकि हैकरों को सच्चाई की तलाश के बजाय आर्थिक उद्देश्यों से प्रेरित होना प्रतीत होता है क्योंकि वे दावा कर रहे हैं कि सरकार संभावित डेटा हमसे खरीद सकती है।

डार्क ओवरलॉर्ड, जो हैकर्स चोरी कर चुके हैं, जिन्हें 9/11 मुकदमे के दस्तावेजों का संग्रह कहा जाता है, ने अत्यधिक गोपनीय डेटा के एक दूसरे कैश के लिए डिक्रिप्शन कुंजी जारी की है।

अमेरिकी कानून प्रवर्तन एजेंसियों को “सच बोलने” से रोकने के लिए दोषी ठहराते हुए, डार्क ओवरलॉर्ड ने जनता के लिए एक उत्सुक पैदा कर दिया है. जो निश्चित तौर पर अमेरिकी जनता के लिए मील के पत्थर साबित हो सकता है। उन्होंने एक बयान में कहा, “हम मुख्यधारा के मीडिया को सच्चाई को चुप करने की अनुमति नहीं दे सकते। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आज हम जो सच्चाई पेश कर रहे हैं, उनके प्रचार को कुचल दिया जाए।”

“Layer 2”, जैसा कि डार्क ओवरलॉर्ड डॉक्यूमेंट का एक गुच्छा है, इसमें 7,500 से अधिक फाइलें शामिल हैं। पहली परत की तरह, जिसे पिछले सप्ताह डिक्रिप्ट किया गया था, यह बैच किसी भी सनसनीखेज सामग्री को प्रदान करने में विफल रहा है जैसे कि सरकार हमलों के बारे में जानकारी छिपा रही है।

नए जारी किए गए डॉक्यूमेंट के मुताबिक बड़े पैमाने पर बीमा कंपनियों के बीच पत्राचार से चिंतित हैं जो त्रासदी से उपजी दावों को संभाल रहे थे। वे इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि एयरलाइन विमानन से लेकर फेडरल एविएशन अथॉरिटी और आतंकवादियों के पास कौन से नुकसान का दावा किया जा सकता है। मुकदमेबाज इस बात पर भी अटकलें लगा रहे थे कि तत्कालीन राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश या सऊदी शाही परिवार ने हमलों के बारे में पहले ही बता दिया था, लेकिन यह पत्राचार सरकार की भागीदारी का सबूत देने में विफल है।

हैकिंग सामूहिक दावा करता है कि उन्होंने अमेरिका स्थित सॉलिसिटर फर्म से हजारों दस्तावेज प्राप्त किए हैं। उन्होंने खजाने की टुकड़ी को पांच “परतों” में विभाजित किया है, प्रत्येक बाद की परत अधिक संवेदनशील और अत्यधिक गोपनीय डेटा के लिए खड़ी है।

उन्होंने सभी को एक अनिर्दिष्ट राशि के बिटकॉइन फिरौती के लिए डॉक्स – आने और प्राप्त करने का अवसर देने की पेशकश की। समूह स्पष्ट रूप से सरकारी एजेंसियों और फर्मों से इसे प्राप्त करने में विफल रहा है; इसके अलावा, उन्हें ट्विटर और रेडिट के साथ-साथ उनकी पसंद के सबसे हालिया प्लेटफॉर्म, ओपन-सोर्स ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म स्टीमेट से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

लेयर 1 में ज्यादातर अमेरिकन एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ एफबीआई के साक्षात्कार और 9/11 विमानों पर यात्रियों के रिश्तेदारों के साथ-साथ गोपनीयता समझौते और बीमा पे-आउट शामिल थे।

हालांकि, हैकर्स के पास आने के लिए और अधिक चिढ़ है, लेयर 3 में 8,279 फाइलें हैं। अंत में, उन्होंने धमकी दी, उनका रहस्योद्घाटन अमेरिका को एक जबरदस्त धक्का देगा और ट्रम्प “स्नोडेन का सबसे अच्छा काम” होगा।