हरियाणा: बदमाशों ने मस्ज़िद में घुसकर इमाम समेत 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, एक गिरफ़्तार

जिंद: देश में मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आये दिन एक नई घटना की खबर छपती है और कईयों को तो अख़बार टेलिविज़न में जगह तक नहीं मिलती। सिर्फ सोशल मीडिया तक सिमित रह जाती है। एक नया मामला भाजपा शासित प्रदेश हरियाणा के जिला जिंद के अंकारा खुर्द गाँव के एक मस्जिद का है। जहाँ कुछ शरारती तत्वों ने मस्जिद में तीन लोगों के साथ-साथ इमाम साहब को भी हिंसा का शिकार बनाया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के अनुसार यह मामला 25 जून की रात का है। पुलिस ने घायलों को क्षेत्र के सफीदोन अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया है कि घायलों में से एक ने एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि इस सबंध में 6 अन्य लोगों को नामित किया गया है।गिरफ्तार व्यक्ति को कल यहां एक अदालत में पेश किया गया और उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

घटना के बाद, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शशंक आनंद ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ गांव में पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए वहां पूरी रात बिताई। लोगों ने वहां ईद पुलिस के साये में मनाई इस बीच कोई वारदात देखने को नहीं मिली।

एसडीएम वीरेंद्र सिंह का कहना है कि घटना को सांप्रदायिक रंग देना गलत होगा और आश्वासन दिया कि अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।