भाजपा अगर हिन्दुओं की पार्टी है तो वह हिंदुओं के ही बच्चों को नौकरी लगा दें: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: पीएम मोदी कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताने वाले बयान पर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है। रविवार को केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा हिंदुओं की पार्टी है तो वह हिंदुओं के हित में कुछ अच्छे काम करा दे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

केजरीवाल में सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, ‘भाजपा कहती है कि वह हिंदुओं की पार्टी है तो कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो? हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो? किसी के लिए कुछ तो करो।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जापान, फ्रांस और अमेरिका जैसे लोग बड़ी-बड़ी टेक्नोलॉजी की बात कर रहे है और हमारे प्रधानमंत्री हिन्दू और मुस्लिम की बात कर रहे हैं। मैं समझ गया कि चार साल बाद अगर उन्हें हिंदु-मुसलमान करना पड़े तो चार साल में जीरो काम किया है आपने।’

केजरीवाल ने आगे यह भी कहा कि मैं बहुत छोटा आदमी हूं, प्रधानमंत्री जी उम्र और अनुभव में मेरे से भी बड़े हैं, इसलिए मैं उनसे हाथ जोड़कर पूछना चाहता हूं की भारत हिन्दू-मुसलमान करके कैसे नंबर एक देश बनेगा? मैं आपको बताता हूं भारत कैसे दुनिया का नंबर एक देश बनेगा, उसका सिर्फ एक तरीका है, वो है शिक्षा, इसलिए पीएम मोदी को हिन्दू-मुस्लिम छोड़ शिक्षा पर जोर देनी चाहिए।