इमरान खान ने रिहाम के साथ निकाह को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती क़रार दिया

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के तेहरिक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने रिहाम खान के साथ निकाह को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करार दिया है। इमरान ने कहा मैंने जीवन में कुछ गलतियां की हैं। आम तौर पर मैं रिहाम खान के बारे में कुछ नहीं कहता हूं। लेकिन अब मैं कहूंगा कि रिहाम खान के साथ मेरी दूसरी शादी मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। ‘

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह बातें इमरान खान ने ब्रिटिश अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल को दिए एक साक्षात्कार में कहीं हैं। बता दें कि पेशेवर पत्रकार और लेखक रिहाम खान ने एक पुस्तक लिखी है जिसमें उन्होंने इमरान खान के निजी और राजनीतिक जीवन के बारे में महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं।

गौरतलब है कि इमरान खान ने अपनी पुस्तक में दावा किया है कि इमरान के पीटीआई नेता और एक अभिनेता के साथ समलैंगिक संबंध हैं। वे काला जादू जानते हैं और ड्रग्स लेने के आदी हैं। इतना ही नहीं, रिहाम खान ने दावा किया है कि इमरान की भारतीय महिला से 5 बच्चे हैं।

डेली मेल दिए गए साक्षात्कार में पीटीआई के प्रमुख इमरान खान ने सूफी विद्वान नेता बशरी मेनका के साथ अपनी तीसरी शादी को लेकर भी कुछ खुलासे किए। इमरान ने कहा, ‘वे मेरे जीवन में बहुत खास हैं।’ तीन साल पहले हम मिले थे। इस साल फरवरी में शादी हुई।