कैंसर की जंग लड़ रहे गोवा के CM पर्रिकर, नाक में ड्रिप लगाकर पहुंच गए पुलों का निरीक्षण करने

कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे गोवा के बीमार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने रविवार को पणजी में मंडोवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण करने पहुंच गए. वह ऐसी हालत में थे, कि उनकी नाक में ड्रिप पड़ी हुई थी और साथ में उन्हें चलने में लोग मदद करते हुए नजर आ रहे थे. मुख्यमंत्री ने बाद में अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया.

बता दें कि दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के बाद करीब दो महीने में वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं. पर्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे और तब से अपने घर पर हैं.

अधिकारियों ने बताया कि पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है, जब वह अपने घर से बाहर निकले हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया. यह मंडोवी नदी पर बनने वाला तीसरा पुल है. इस पुल के अगले साल तक पूरा होने की उम्मीद है. यह पणजी को शेष गोवा से जोड़ेगा.

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर अपनी कार से उतरे और गोवा अवसंरचना विकास निगम और ठेका पाने वाली कंपनी लार्सेन और टोब्रो के अधिकारियों के साथ काम की प्रगति पर चर्चा की. मुख्यमंत्री ने बाद में अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया.