सपा BSP के साथ 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेगी- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीएसपी के साथ उनका गठबंधन तय हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी अध्यक्ष ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव में गठबंधन के साथ मैदान में उतरेंगे।

इस दौरान अखिलेश ने दो टूक कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा का बाहर होना तय है। मंगलवार को बीजेपी के गढ़ में पहुंचे अखिलेश यादव पहुंचे तो भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव पूरे दमखम से लड़ने की तैयारी का दावा किया, अखिलेश ने कहा, ‘हम गठबंधन करेंगे और पूरे दमखम के साथ चुनाव में उतरेंगे, आगामी लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हार किसी की होगी तो वह भाजपा की ही होगी। इस दौरान अखिलेश पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री रहीं वर्तमान विधायक पर भी तंज कसा।

आपको बता दें कि इस साल के अंत में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके कारण सभी राजनितिक दल अपना प्रचार करने में लगे हुए है, जिसमे वे विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साध रहे हैं, इन चुनावों को 2019 के चुनावों से पहले सेमीफइनल के रूप में भी देखा जा रहा है, माना जा रहा है कि इन चुनावों के नतीजों का असर आने वाले लोकसभा चुनाव पर भी पड़ेगा।