जागरण में दुर्गा मां बनी बच्ची से जागरण के ही कलाकार ने किया रेप

अलीगढ़: उन्नाव और कठुआ गैंगरेप व हत्या मामला अभी थमा भी नहीं है कि एक बार फिर भाजपा शासित राज्य से बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ में हुए धार्मिक जागरण कार्यक्रम के दौरान दुर्गा माँ बनी बच्ची के साथ इसी कार्यक्रम में भाग लेने वाले एक व्यक्ति ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार को साई विहार कॉलोनी में बच्ची जागरण की झांकी में आरोपी की पीठ पर दुर्गा मां बनकर सवारी कर रही थी। जागरण के बाद आरोपी युवक ने बच्ची को दूसरे झांकी में तैयार कराने की बात कहकर पड़ोस के दूसरे घर में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया साथ ही बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो उन्हें जान से मार देगा।

उध्जर परिजनों का कहना है कि डरी सहमी बच्ची ने उस रात उन्हें कुछ नहीं बताया लेकिन अगली सुबह उसने पूरी घटना की जानकारी पुरे परिवार को दे दी। जिसके बाद परिजन तुरंत ही स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीँ इस मामले को लेकर एसपी सिटी अतुल कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है साथ ही मामले की जांच चल रही है।