जामिया के पूर्व छात्र से कहा,’तू मुसलमान है ना तुझे मार डालेंगे’

नई दिल्ली। जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के चौबीस वर्षीय पूर्व छात्र के साथ कथित रूप से शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया और 5-6 युवाओं के समूह द्वारा धमकी दी गई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना नई दिल्ली के सराई जुलेना में पीड़ित के अपार्टमेंट के बाहर स्वतंत्रता दिवस पर हुई।

फेसबुक पोस्ट में इस घटना को बताने वाले पीड़ित दाऊद आरिफ ने कहा कि अवकाश था और लोग मेरे घर के नीचे स्वतंत्रता दिवस मना रहे थे। मेरे घर के बाहर पांच से छह लोग जोरदार संगीत बजा रहे थे और यह सुबह 8 बजे हुआ तो मैंने अपने मकान मालिक से हस्तक्षेप करने को कहा।

https://www.facebook.com/daudarif/videos/10217241055363540/?t=0

जब मैं अपने घर से बाहर निकला तो मैंने देखा कि किसी ने मेरे दरवाजे और घर के सामने पेशाब किया था। जब दाउद ने कमरे के सामने पेशाब का विरोध किया और मामला मकान मालिक के पास गया।

लड़के जो नशे में थे, मकान मालिक से शिकायत करने पर हिंसक हो गए। उनमें से दो ने कहा, ‘तू मुसलमान है ना, तुझे मार डालेंगे और हमरा कुछ भी नही होगा।

दाऊद ने शिकायत दर्ज कराने के लिए न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया लेकिन पुलिस और उसके दोस्तों ने उन्हें प्राथमिकी दर्ज नहीं करने की सलाह दी क्योंकि प्रक्रिया लंबी और जटिल होगी।